कहीं आप गलत रिलेशनशिप में तो नहीं है जानिए इन बातो से

कहीं आप गलत रिलेशनशिप में तो नहीं है जानिए इन बातो से

 

रिलेशनशिप दो लोगो का मेल होता है।  जो आपस में सुख दुःख  शेयर करते है।  एक दूसरे को समझते है।  हर अच्छे और बुरे समय में दोनों एक दूसरे के साथ रहते है।  वैसे हर किसी का सपना होता है एक अच्छे और सच्चे जीवन साथी का लेकिन  हर किसी का ये पूरा नहीं होता है तो आईये जानते है कही आप गलत रिलेशन में तो नहीं है।

एक तरफा प्यार :- एक रिलेशन  को मजबूत और लम्बे समय तक बरकरार रखने के लिए रिश्ते में प्यार होना बहुत जरुरी है।  लेकिन कई बार रिश्ते में प्यार एक तरफा होता है जिसके कारण रिलेशन को लम्बे समय तक बनाया रखना थोड़ा मुश्किल  हो जाता है।  तो कही आपके साथ ऐसा तो नहीं।

 

इगो :- अगर आप दोनो परफेक्ट पार्टनर है तो आपके बीच इगो की समस्या नहीं आनी चाहिए क्यों की परफेक्ट पार्टनर एक दूसरे की ख़ुशी के लिए झुक जाते है। लेकिन अगर आपके बीच यह चीज नहीं है तो आप गलत रिलेशन का शिकार है।

 

बाते छिपाना :-  एक अच्छे रिश्ते की निशानी सच्चाई है।  जी हाँ।  अगर आपका पार्टनर आपसे बाते नहीं छुपता है तो वह आपका सच्चा पार्टनर है लेकिन अगर वो आपसे बाते छुपाता है तो समझ लीजिये आप गलत रिश्ते के शिकार है।

 

बाते कम करना :- कोई भी कपल हो सब अपने पार्टनर से बात करने और जो कुछ भी होता है उसे शेयर करने के लिए उत्साहित होते है। लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे कम बाते करता है  तो समझ ले आप गलत रिश्ते में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


*